Latest Posts

ऑनलाइन काम करके कमाऐं रोजाना 1000 रूपये से ज्यादा (Earn Money Online 1000+)



दोस्‍तो आज मैं लाया हॅू आपके लिये पैसे कमानें का सबसे धॉसू तरीका। यकीन मानियें यह ऐसा काम है जिसे मैं पिछले दो महीनें से कर रहा हू और  मुझे पूरा भरोसा है कि आप अगर इस काम को करेंगे तो शायद आप कोई दूसरा काम करनें की नही सोचेंगे। 

अब अाॅनलाइन कमाऐं एक करोड रूपये अधिक जानकारी के लिये यहॉ क्लिक करें


मैं जब 2 साल पहले ब्‍लॉगिंग करनें के लिये आया तो एक ही सपना लेकर आया की ऑनलाइन पैसा कमाना है। लेकिन दो साल तक इण्‍टरनेट पर खाक छानता रहा और कमाई के नाम पर सिर्फ 1000 से 1500 रूपये महीने ही कमा सका। कुछ साइटस ने धोखा भी दिया। लेकिन पिछ्ले दो महीनें से मैं SMSincome.in के साथ काम करके रोजाना 1000 से ज्‍यादा रूपये कमा रहा हूॅ और वो भी सिर्फ विज्ञापन देखकर  और sms भेजकर। अगर आप ऑनलाइन पैसा कमानें का जज्‍बा लेकर यहॉ आये तो मैं यह गारन्‍टी के साथ कह सकता हू कि आपके लिये इससे अच्छा मौका कोई और नही हो सकता और अच्‍छे मौके बार बार नही आते।

कैसे  

यहॉ पर अकाउटं बनाकर आपको रोजाना 99 विज्ञापन देखने होंगे जो कि 30 सैकण्‍ड के होंगे। और प्रत्‍येक विज्ञापन के आपको 5 रूपये औसतन मिलेंगे। यानी आप रोजाना 500 रूपये का काम विज्ञापन देखकर कर सकते हो। इसके अलावा SMS  भेज कर और अपने दोस्‍तों को इस साइट पर जोडकर भी कमा सकते हो। आप को SMS  भेजने का 50 पैसा और अपने दोस्‍त को जोडने का 100 रूपया मिलेगा। 


अब अाॅनलाइन कमाऐं एक करोड रूपये अधिक जानकारी के लिये यहॉ क्लिक करें


क्‍या करना होगा। 

आपको सबसे पहले यहॉ क्लिक करके रजिस्‍टर कराना होगा। फिर आपको एक्टिवेशन के लिये मेरा कॉल आयेगा। सारा सिस्‍टम आपको समझाया दिया जायेगा।  कैसे काम करना हैं कैसे पेमेन्‍ट होगा। अगर आपसे रजिस्‍टर करते समय स्‍पॉन्‍सार आईडी मॉगी जाये तो यह टाइप करें I000385

19 comments:

  1. सुन्दर प्रस्तुति
    www.gyankablog.blogspot.com

    ReplyDelete
    Replies
    1. Internet ki puri jaankari Hindi me www.hindimehelp.com par

      Delete
    2. सम्पूर्ण कंप्यूटर इन्टरनेट और तकिनिकी जानकारी एक ही जगह पायें www.populartips4u.com

      Delete
  2. kuch log bol rahe hai ki this web is fraud to ye web fraud hai ya sahi hai
    pls help me

    ReplyDelete
    Replies
    1. Internet ki puri jaankari Hindi me http://www.hindimehelp.com par

      Delete
    2. Ye site cheeter hai aap se 2700 rs liye jayege

      Delete
  3. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
    Replies

    1. http://9925820.earntalktime.com/ दोस्तों मैने एक ऐसी एप्लीकेशन डाउनलोड की है जिसकी सहायता से आप हर din 1000-1500₹ बैलेन्स आसानी से प्राप्त कर सकते है। दोस्तो कुछ लोग सोचते है की यह एक Fake एप्लीकेशन है।पर ऐसा कुछ नही है यदि यह Fake होती तो इसे लगाकर मुझे क्या फायदा होता।मै आपको बेवकुफ नही बना rahi आपको बेवकुफ बनाकर मुझे क्या हासील होगा।तो "पहले इस्तेमाल करें फिर विशवास करे"।पहले डाउनलोड करे क्योकि डाउनलोड करने के बाद ही सब पता चलेगा। डाउनलोड करने मे केवल 1minutes ही लगेंगे।पकी बात है आपको धोका नहीं होगा इतना विशवास आप मुझ पे कीजिये।कुछ लोग सोचते है की यह एप्लीकेशन हमे Balance क्यो देगी?मै आपको को बताना chahti हु की यह कुछ Android Apps (Flipkart,Snapd eal,ShopClues,Zopper,etc)का AD करती है।और इसके बदले मे हमे balance देती है।तो एक बार डाउनलोड जरूर करे। Note:-यदि यह Application Fake होती तो Play Store से डाउनलोड नही होती। Click to download - http://9925820.earntalktime.com/ http://9925820.earntalktime.com/ मै आपको बैलेन्स लेन की प्रक्रीया batati हु:- 1.लिंक पर जाये।(ब्राउज़र की सहयता से लिंक पर जाने से Play Store खुलेगा) 2.Play Store से एप्लीकेशन डाउनलोड करे।(लगभग 1MB) 3.एप्लीकेशन डाउनलोड होने पर open करे। 4.अब अपना Number रजिस्टर करे। 5.अब App खुल जायेगा और वहॉ पर कुछ एप्लीकेशन download करने के ऑफर दिए हुए होँगे और उनके निचे उनके डाउनलोड करने व ओपन करने पर मिलने वाला बैलेन्स की रकम दी हुई होगी। 6.किसी भी ऑफर पर जाने के लिए टच कर दे। 7.फिर ब्राउज़र की सहायता से Play Store खुलेगा।(Don't use opera mini) 8.Play Store से एप्लीकेशन डाउनलोड करे और Open करे। 9.Open करने के बाद वापस app मै जाए। 10.आपको अपना बैलेन्स मिल गया है। अब ऐसे ही बाकि ऑफर्स पुरे करे और फ्री मे बैलेन्स प्राप्त करे। दोस्तों के लिए जनहित मे जारी. Ek bar download karke try jarur kijiyega.

      Delete
  4. This comment has been removed by the author.

    ReplyDelete
  5. mujhe Hindi me jankari cheiya our ho saka to mujhe whatsapp par jankarti website shit de......?

    this is my whatsapp number 8052812481 plss help me

    ReplyDelete
    Replies
    1. सम्पूर्ण कंप्यूटर इन्टरनेट और तकिनिकी जानकारी एक ही जगह पायें www.populartips4u.com

      Delete
  6. सम्पूर्ण कंप्यूटर इन्टरनेट और तकिनिकी जानकारी एक ही जगह पायें www.populartips4u.com

    ReplyDelete
  7. Wwe के इस पेज को सब अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करो व लाइक करो !https://mobile.facebook.com/Wwe-Raw-Hindi-939984599422877/?_e_pi_=7%2CPAGE_ID10%2C1078095336

    ReplyDelete
  8. Wwe के इस पेज को सब अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करो व लाइक करो !https://mobile.facebook.com/Wwe-Raw-Hindi-939984599422877/?_e_pi_=7%2CPAGE_ID10%2C1078095336

    ReplyDelete
  9. अगर आप बेरोजगार है या (job) नोकरी करते है ओर..... (part time job करके) पैसा कमाना चाहते है तो .......आइये DIGITAL INDIA से जुड़िये.....और घर बैठे लाखो कमाये.......और दूसरे को भी कमाने का मौका दीजिए...कोई इनवेस्टमेन्ट नहीं है......आईये बेरोजगारी को भारत से उखाड़ फेकने मे हमारी मदद कीजिये.......JOIN होने के लिए आप 1⃣ सबसे पहले अपने फ़ोन के play store में जाओ |2⃣ वहाँ पर Champcash लिखो और उस apps को अपने मोबाइल में install कर लो !3⃣ अब apps पर click करो और sing up with champ cash परclick करके अपनी डिटेल्स भर दो.4⃣ अब आपसे saponser id पूछेगा वहाँ पर 341393, डाल दो और अपनी id बना लो !
    / इस लिंक पर भी click कर के joining कर सकते है

    या हमे whatsapp massage या call करे : +919909546360

    ReplyDelete
  10. शानदार जानकारी हमारा ब्लॉग भी विजिट करें www.w3university.in और www.alloverinfo.com

    ReplyDelete
  11. http://www.guestposts.in/ and http://www.gkguide.in is very nice blogs

    ReplyDelete
  12. Just got my check for $500.

    Sometimes people don't believe me when I tell them about how much money you can make filling out paid surveys online...

    So I took a video of myself actually getting paid $500 for participating in paid surveys.

    ReplyDelete