Latest Posts

पैसे कमाने का आसान और स्मार्ट तरीका -2

 नमस्कार मित्रों मैं इस ब्लॉग पर नित नए नए पैसे कमाने के तरीके लाता रहता हूँ आज मैं फिर से ऐसी साईट लेकर आया हूँ जहाँ रजिस्टर करने के बाद आप को 3 रुपये मिलेंगे और फिर उसके बाद आप अपने दोस्तों को जोड़ कर 2 रुपये प्रति दोस्त के हिसाब से मिलते रहेंगे। और sms भेजने पर 0.20 पैसे के हिसाब से क्रेडिट होते रहेंगे। ये वेबसाइट पर 10 रुपये इकट्टे हो जाने के बाद आप अपने मोबाइल पर 10 रुपये का रिचार्ज ले सकते हैं इस साईट पर आप सिर्फ रिचार्ज ही ले सकते हैं चेक से रुपये नहीं माँगा सकते।  लेकिन एक और वेबसाइट हैं जिस पर आप चेक से रुपये माँगा सकते हो लेकिन मैं अभी उसके बारे में नहीं बताऊंगा क्योंकि मैं सिर्फ वोही जानकारी यहाँ देता हूँ जो खुद आजमा कर देखूं मैं चेक मंगाया है आते ही उस वेबसाइट के बारे में बता दूंगा तब तक यहाँ क्लिक करके पैसे कमाते रहिये।

यहाँ क्लिक करके रजिस्टर करे।

No comments:

Post a Comment